राघव चड्ढा ने कहा किसानों को रौंदने वाला दरिंदा सलाखों के पीछे भेजा जाए… सरकार पर साधा निशाना ..Raghav Chadha said that the scoundrel who tramples the farmers should be sent behind the bars

Spread the love


आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की ओर से पार्टी नेताओं का एक प्रतिन‍िध‍िमंडल मंगलवार को लखीमपुर नरसंहार में मारे गए क‍िसानों के पर‍िवारों से म‍िलकर शोक संवेदना जताने के ल‍िए रवाना हुआ..

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Oct 2021, 07:13:26 PM
raghav chadha

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पंजाब प्रतिनिधिमंडल के साथ यूपी जा रहे थे आप नेता राघव चड्ढा
  • बिस्वा टोल पर स्थानिय प्रशासन ने रोका 
  • दिल्ली से आप विधायक व पार्टी प्रवक्ता हैं राघव चड्ढा 

न्यू दिल्ली :

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई की ओर से पार्टी नेताओं का एक प्रतिन‍िध‍िमंडल मंगलवार को लखीमपुर नरसंहार में मारे गए क‍िसानों के पर‍िवारों से म‍िलकर शोक संवेदना जताने के ल‍िए रवाना हुआ.. लखीमपुर जाते वक्त स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रतिनिधिमंडल को बिस्वा के  टोल पर रोकने का प्रयास किया गया.. आप कार्यकर्ताओं ने इसका कड़ा व‍िरोध जताया..इस बीच किसी प्रकार राघव चड्ढा और उनके साथ जा रहा प्रत‍िन‍िध‍िमंडल वहां से निकलने में सफल हुआ, लेकिन घटनास्थल से 5 किलोमीटर पहले निघासन कस्बे में भारी फोर्स लगाकर प्रतिनिधिमंडल को रोककर थाने ले जाया गया.. जहां थानें में राघव चड्ढा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि यूपी में गुंडाराज कायम हो चुका है. नेता ही किसानों को गाड़ी से कुचलने लगें हैं. हम मांग करते हैं कि किसानों को रौंदने वाला दरिंदा जल्द सलाखों के पीछे दिखाई देना चाहिए. नहीं तो आम आदमी पार्टी भी सड़कों पर उतकर आन्दोलन करने को विवस हो जाएगी..

उधर, रविवार रात को लखीमपुर खीरी के लिए निकले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को भी सीतापुर के एक गेस्‍ट हाउस में ह‍िरासत में ले लिया गया था.. लखीमपुर खीरी रवाना होने से पहले गोमतीनगर स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्ढा और पंजाब के नेता विपक्ष हरपाल स‍िंह चीमा ने पत्रकारवार्ता करके अपनी बातें रखीं..आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विधायक राघव चड्डा ने बताया क‍ि प्रत‍िन‍िध‍ि मंडल में उनके साथ पंजाब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, विधायक बलजिंदर कौर, कुलतार, अमरजीत और राहुल तहिलानी लखीमपुर जाएंगे..जो दर्दनाक घटना, जो हैवान‍ियत भाजपा के नेताओं और नेताओं के ब‍िगड़े बेटे ने द‍िखाई व ज‍िस तरह से क‍िसानों को कीड़े-मकोड़े की तरह अपनी गाड़ी से रौंदने का काम क‍िया वह ये द‍िखाता है क‍ि क‍िस तरह भाजपा आज क‍िसानों को पूरी तरह से खत्‍म और बर्बाद करने में लगी हुई है..

देश को तोड़ रही बीजेपी 
पंजाब आप नेता हरपाल चीमा ने कहा देश का किसान लंबे अर्से से किसानों के लिए सड़कों पर उतरकर आन्दोलन कर रहा है.. अब तक आन्दोलन में 700 से अधिक किसानों ने शाहदत दे दी..
रव‍िवार को लखीमपुर में जो हुआ उससे ये दिन लखीमपुर खीरी के इतिहास में सबसे काला दिन रहेगा.. हम कल भी किसानों के साथ थे आज भी किसानों के साथ हैं और आगे आने वाले समय में भी किसानों के साथ रहेंगे.. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी हमें यही शिक्षा देते हैं कि हर समय किसान के साथ रहिए क्योंकि किसान हैं तो ही देश रहेगा.. उन्होने बीजेपी को देश तोड़ने वाली पार्टी करार दिया..



संबंधित लेख

First Published : 05 Oct 2021, 07:13:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.