रोजगार गारंटी यात्रा के दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा, दिल्ली की तर्ज पर बिजली पानी देंगे फ्री ..Colonel Kothiyal said, electricity and water will be given free on the lines of Delhi

Spread the love

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में रोजगार गारंटी यात्रा निकाल रही है. मंगलवार को यात्रा बागेश्वर विधानसभा पहुंची. वहां सीएम पद के प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने रूलिंग पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जनता को लुभाने के लिए कई वादे भी किए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 05 Oct 2021, 08:22:52 PM
kotiyal65

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत से बनेगी आम आदमी पार्टी की सरकार
  • राज्य में सीएम पद के प्रत्याशी हैं कर्नल कोठियाल 
  • आज रोजगार गारंटी यात्रा बागेश्वर विधानसाभा पहुंची 

न्यू दिल्ली :

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में रोजगार गारंटी यात्रा निकाल रही है. मंगलवार को यात्रा बागेश्वर विधानसभा पहुंची. वहां सीएम पद के प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने रूलिंग पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जनता को लुभाने के लिए कई वादे भी किए. उन्होने कहा कि यदि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर बिजली और पानी फ्री में देने का काम सबसे पहले करेगी. वहीं उन्होने कहा कि ये रोजगार गारंटी यात्रा है. हमारी सरकार आने पर युवाओं को रोजगार के नए-नए अवरसर दिए जाएंगे. यही नहीं रोजगार की गारंटी भी होगी..बागेश्वर विधानसभा में पहुंचने पर यात्रा का आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत  किया..इस दौरान कर्नल कोठियाल ने पूजा अर्चना भी की..

आम आदमी पार्टी की रोजगार गारंटी यात्रा आज बागेश्वर विधानसभा पहुंची जहां लोगों ने इस यात्रा के पहुंचने पर आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल का जोरदार स्वागत किया.. बागेश्वर विधानसभा पहुंचने पर कर्नल कोठियाल सबसे पहले जिला पंचायत में पहुंचे और वहां उन्होंने संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए..उन्होंने बाबा भीमराव अंबेडकर को सैल्यूट करते हुए संविधान का मजबूती से पालन करने का वचन लिया..इसके बाद कर्नल कोठियाल भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने प्रसिद्ध बागनाथ मंदिर पहुंचे.. भगवान बागनाथ में पूजा अर्चना करते हुए उन्होंने पंडित जी से विजय श्री का आशीष लिया.. कर्नल कोठियाल का लाव लस्कर जब बैजनाथ पहुंचा तो स्थानीय जनता ने फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया.

मंदिर में दर्शन करने के बाद बैजनाथ से रोजगार गारंटी यात्रा की शुरुआत हुई जिसमें सैकडो आप कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और ये यात्रा बैजनाथ से होते हुए रोड शो के रुप में गरुड़ बाजार पहुंची.. वहां कोठियाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा. राज्य की जनता रूलिंग पार्टी से त्रस्त हो चुकी है..अब बदलाव चाहती है.. आने वाले चुनाव में जनता ने मुठ्ठी भीच रखी है. जो वोट की चोट की रूप में खुलेगी.. आप सरकार बनने के बाद प्रदेश में विकास की गंगा बहेगी. साथ ही युवाओं को रोजगार के अवसर पैदा किये जाएंगे.. राज्ये के नौजवानों के नौकरी के लिए दिल्ली मुंबई जाने की जरुरत नहीं होगी..



संबंधित लेख

First Published : 05 Oct 2021, 08:22:52 PM

For all the Latest States News, Uttarakhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Leave a Reply

Your email address will not be published.