Afsana-Vidhi, a big fight broke out between Jai-Pratik | अफसाना-विधि, जय-प्रतीक के बीच छिड़ी बड़ी लड़ाई

Spread the love

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 15 का सीजन शुरू हो गया है और इस बार थीम जंगल है, इसलिए प्रतियोगियों को पूरी तरह से अलग परिस्थितियों का सामना करना पड़ रहा है। जैसे ही प्रतियोगी घर के अंदर दाखिल हुए हैं, जंगल में संकट रेंगना शुरू हो गया है। हमने पहले ही देखा कि डोनल बिष्ट को नामांकन से बचा लिया गया था क्योंकि ईशान सहगल ने खुद को नामांकित किया था और अन्य प्रतियोगियों के साथ बातचीत के दौरान उमर रियाज ने डोनल को जोड़ तोड़ करने वाला व्यक्ति कहा था।

साथ ही अफसाना खान ने नवंबर में अपनी शादी के बारे में अन्य प्रतियोगियों के साथ साझा किया और बताया कि कैसे उन्होंने इस शो के लिए अपनी शादी की योजना को रोक दिया है। जय भानुशाली ने ईशान को सुझाव दिया कि उसे खुल जाना चाहिए क्योंकि वह सप्ताह के लिए नामांकित है और उसे वोट चाहिए। प्रतिभागियों के बीच कुछ गरमागरम बातचीत भी हुई।

आज के एपिसोड में बिग बॉस के आदेश के बाद अफसाना और विधि के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ गई, जिसमें सभी को जरूरी सामान को छोड़कर अपना सामान वापस करने का आदेश दिया गया। जैसे ही विधि ने आदेश का पालन करने के लिए सभी को जल्दबाजी की, अफसाना ने अचानक अपना आपा खो दिया और उस पर चिल्लाने लगी। तू होती कौन है मुझे बोलने वाली? (तुम कौन हो मुझसे यह सब कहने वाले) उसने उस पर गोली चला दी। खुद के समान ही दृढ़ इच्छाशक्ति वाली, विधि ने भी अफसाना पर प्रहार किया, उसे शांत करने के लिए उसे मारने की धमकी दी।

इसी बीच जय और प्रतीक के बीच एक और लड़ाई हो गई। सदन के नियमों को लेकर प्रतीक के लगातार षडयंत्रों ने जय और उमर को नाराज कर दिया। जबकि जय ने प्रतीक को अपना मुंह बंद करने की चेतावनी दी, बाद में बिग बॉस से आदेश लेकर वापस आ गया। जहां उमर और करण ने जय का पक्ष लिया, वहीं निशांत ने प्रतीक का पक्ष लिया। इस प्रकार जंगल में गठजोड़ बनना शुरू हो गया है, जहां हर गुजरते मिनट के साथ अस्तित्व चुनौतीपूर्ण होता बिग बॉस 15 हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है। बिग बॉस 15 हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।  

(आईएएनएस)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.