Akshay Kumar, Kangana Ranaut And Abhishek Bachcan Wishes Happy Birthday To Prime Minister Narendra Modi

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर देश भर से बधाईयों को तांता लग गया है. बॉलीवुड सेलेब्स इसमें पीछे नहीं हैं. अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, अभिषेक बच्चन और तमाम सेलेब्रिटीज ने पीएम को जन्मदिन की अनेक शुभकामनाएं दी हैं. 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है. मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ.आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है.

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. आपके उज्जवल भविष्य और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूँ..

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1438722144905564164

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपके जीवन में सेहत और खुशियां बरकरार रहें’ 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पीएम मोदी को बधाई दी और उनकी कुछ फोटोज शेयर की. कंगना ने लिखा कि दुनिया के सबसे महान नेता नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की बधाई.
PM Modi के जन्मदिन पर Akshay Kumar, Kangana Ranaut और Abhishek Bachcan समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 71 वें जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और शांति की कामना करता हूं

https://twitter.com/RandeepHooda/status/1438744989807243270 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने लिखा, ‘भारत की संस्कृति और इंडिया की टेक्नोलॉजी के संगम से हिंदुस्तान को विश्व गुरु बनाने वाले युगपुरुष माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.. ईश्वर आपको लंबी आयु दे और हमेशा स्वस्थ रखे.. जय हिंद.

यह भी पढ़ें

Hema Malini House Photos: इस भव्य और आलीशान बंगले में धर्मेंद्र के साथ रहती हैं ड्रीम गर्ल Hema Malini, देखें घर की Inside तस्वीरें

Low Waist Saree: ऐसी लो वेस्ट साड़ी बांधती है ये एक्ट्रेस, पल्लू लहराकर धड़का देती हैं दिल, क्या पहचानते हैं आप

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.