B.Sc., a resident of Hanuman Colony of Rohtak, kept the fast of Navratri, was taken to the hospital after stomach and headache, death | रोहतक की हनुमान कॉलोनी की रहने वाली बीएससी की छात्रा ने रखे थे नवरात्रों के व्रत, पेट और सिर में दर्द के बाद ले गए अस्पताल, मौत

Spread the love

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • B.Sc., A Resident Of Hanuman Colony Of Rohtak, Kept The Fast Of Navratri, Was Taken To The Hospital After Stomach And Headache, Death

रोहतक9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सिटी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच। - Dainik Bhaskar

सिटी थाना पुलिस कर रही मामले की जांच।

हरियाणा के रोहतक जिले की शहर ‌में स्थित हनुमान कॉलोनी से दुःखद खबर सामने आई है। कॉलोनी में रहने वाली एक छात्रा की कुट्टू के आटे की रोटी खाने से हालत बिगड़ गई। जिससे परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस की ओर से पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लिया। इसके बाद परिजनों के बयान लिए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया गया। जहां उसका पोस्टमार्टम कुछ ही देर बाद होगा। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

हर साल रखती थी व्रत, इस बार रखे थे कठोर व्रत

मामले के अनुसार हनुमान कॉलोनी में रहने वाली छात्रा राधिका (24) बीएससी फाइनल इयर की छात्रा थी। उसने नवरात्रों के सभी व्रत रखे थे। परिजनों के मुताबिक राधिका हर साल व्रत रखती है। मगर इस बार उसने कठोर व्रत रखे थे। वह सुबह शाम ही खाती पीती थी। दिन भर भक्तिभाव में डूबी रहती थी। उसे दिन में खाने पीने को कहा जाता था। मगर वह नहीं खाती थी। सोमवार शाम को उसने कुट्टू के आटे की रोटी खाई। कुछ देर बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। सिर के साथ साथ पेट दर्द होने लगा। इसके बाद वह उल्टियां करने लगी। हालत ज्यादा बिगड़ती देख, उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां से दवाई दिलवा कर वापिस घर ले आए। मगर घर आने के बाद भी उसकी हालत में कुछ सुधार नहीं आया, उसे पेट में दर्द और भी ज्यादा होने लगा। इसके बाद उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया। रात भर इलाज के दौरान उसकी अलसुबह मौत हो गई। सुबह 7 बजे पुलिस को सूचना दी गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा

मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी प्रदीप का कहना है कि प्रारंभिक दृष्टि में यह फूड प्वाजिंग से मौत होनी प्रतीत हो रही है। फिर भी परिजनों के ब्यानों और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मृतक युवती की एक बहन व एक भाई है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.