Babar Azam Hits Bat In Anger on the pitch during National T20 cup match video

Spread the love

National T20 Cup: बाबर आजम ने खोया आपा, पिच पर दे मारा बैट (AP)

National T20 Cup: बाबर आजम ने खोया आपा, पिच पर दे मारा बैट (AP)

पाकिस्तान के National T20 Cup में बाबर आजम (Babar Azam) का शानदार प्रदर्शन जारी है लेकिन नॉर्दन (पाकिस्तान) के खिलाफ मैच में इस खिलाड़ी ने अपना आपा खो दिया और पिच पर बैट दे मारा.

नई दिल्ली. बाबर आजम (Babar Azam) को बेहद ही शांत खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. ये खिलाड़ी अपनी भावनाएं मैदान पर बल्ले से ही दिखाता है लेकिन नेशनल टी20 कप में बाबर आजम को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने पिच पर अपना बैट दे मारा. बाबर आजम ने नॉर्दन (पाकिस्तान) के खिलाफ मुकाबले में ऐसा किया. इमाद वसीम की गेंद पर रन नहीं बना पाने के बाद उन्होंने पिच के कोने में बैट मारा. बाबर आजम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि गजब बात ये है कि बाबर आजम ने इस मैच में शतक लगाया लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम ये मैच हार गई.

बाबर आजम को मैच के तीसरे ओवर में उस वक्त गुस्सा आया जब वो इमाद वसीम की गेंद को ठीक से नहीं खेल पाए. तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर इमाद वसीम ने बाबर आजम को पैरों की ओर गेंद फेंकी जिसे वो खेल नहीं पाए. इसके बाद बाबर आजम पिच के कोने में गए और उन्होंने पूरी ताकत से पिच पर बैट मारा. बाबर आजम की इस हरकत को देख कमेंटेटर को हंसी आ गई और उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी अपना बल्ला ही तोड़ने चला था.

बाबर आजम ने ठोका था शतक
सेंट्रल पंजाब के कप्तान बाबर आजम भले ही इमाद वसीम की गेंद को नहीं खेल पाने के बाद बल्ले को पिच पर मारते दिखे लेकिन इस खिलाड़ी ने मैच में शानदार शतक ठोका. बाबर आजम ने 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए. बाबर आजम ने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के लगाए. आजम की इस पारी के दम पर सेंट्रल पंजाब 200 रनों तक पहुंची लेकिन इसके बावजूद उसे नॉर्दन (पाकिस्तान) से हार झेलनी पड़ी. हैदर अली ने 53 गेंदों में नाबाद 91 रन बनाकर अपनी टीम को 2 गेंद पहले ही जीत दिला दी.

वैसे बाबर आजम इस वक्त नेशनल टी20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. बाबर के बल्ले से 6 पारियों में 71.50 की औसत से 286 रन निकले हैं. उन्होंने एक शतक और 2 अर्धशतक लगाए हैं. साथ ही बाबर आजम का स्ट्राइक रेट भी 143 से ज्यादा है. टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तानी कप्तान की ये फॉर्म उनकी टीम के जरूर हौंसले बुलंद करने वाली बात है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.