BJP’s state co-in-charge took stock of the election preparations: Dr. Sanjeev Chaurasia said in Etah – Will win more seats in 2022 than last time, warned to rein in internal tussle and factionalism | एटा में डॉ. संजीव चौरसिया बोले- 2022 में पिछली बार से भी अधिक सींटे जीतेंगे, अंदरूनी खींचतान और गुटबाजी पर लगाम लगाने की चेतावनी दी

Spread the love


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Etah
  • BJP’s State Co in charge Took Stock Of The Election Preparations: Dr. Sanjeev Chaurasia Said In Etah Will Win More Seats In 2022 Than Last Time, Warned To Rein In Internal Tussle And Factionalism

एटाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी डॉ. संजीव चौरसिया ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। - Dainik Bhaskar

उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी डॉ. संजीव चौरसिया ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

उत्तर प्रदेश बीजेपी के सह प्रभारी डॉ. संजीव चौरसिया ने आज एटा पहुंचकर बीजेपी संगठन के कार्यकर्ताओ, विधायकों, सांसदों, पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और विधान सभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। उनको जब बताया गया कि एटा जनपद में पंचायत चुनाव में बीजेपी की स्थिति अच्छी नहीं रही तो उन्होंने इस बात को बहुत ही गंभीरता से लिया।

हर स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर काम करने को कहा। इस बीच उन्होंने बीजेपी की अंदरूनी खींचतान और गुटबाजी पर भी लगाम लगाने की चेतावनी दी। इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि टेनिस खिलाड़ी मार्टिंना नवरातिलोवा की नरेंद्र मोदी पर की टिप्पड़ी पर बोले- उनकी टिप्पणी मात्र से क्या होना है?

नरेंद्र मोदी को विश्व का सर्वश्रेष्ट नेता बताया

डॉ0 संजीव चौरसिया ने आज एटा में अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नवरातिलोवा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर कहा कि नरेंद्र मोदी जी आज विश्व के सर्वश्रेष्ठ प्रख्यात नेता है। सब प्रकार के लोगों ने आंकलन करके इस बात को प्रतिपादित करने का भी काम किया है। देश क्या विश्व के पहले व्यक्ति होंगे जो प्रधानमंत्री भी रहे हैं और मुख्यमंत्री भी। टेनिस खिलाड़ी मार्टिना नावृतिकोव द्वारा नरेंद्र मोदी पर की गयी टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि आज उनको भी समझना चाहिए न कि उनकी टिप्पणी मात्र से क्या होना है?

आज देश के प्रधानमंत्री के बारे में सब प्रकार से आंकलन है कि विश्व के सबसे बड़ा अगर नेतृत्व करने वाला सबसे प्रख्यात और सबसे ख्याति प्राप्त अगर कोई नेता है तो विश्व के वो माननीय नरेंद्र मोदी जी हैं। इस बात को सभी लोगों द्वारा विश्व के स्तर पर पूरी सहमति भी है। उन्होंने कहा कि 2022 के चुनावों में उत्तर प्रदेश में पहले से भी ज्यादा सीटें आएंगी।

किसान सरकार की योजनाओं के साथ है

किसान आंदोलन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश से निकलकर लखीमपुर खीरी के आस पास और पूर्वांचल में फैलने पर उन्होंने कहा कि स्पष्टतः सब चीज अब सामने है। किसान पूरी तरह से सरकार की योजनाओं के साथ है। जो उत्तर प्रदेश में सरकार ने करोङो किसानों की डीबीडी के माध्यम से सीधे राशि देने का काम किया है,सीधा संवाद किया है। केंद्र की सरकार ने योजना में जो काम किया है ये सब अपने आप मे परिलक्षित करता है कि किसान भाजपा के साथ है।पर जो तत्व ऐसे हैं,स्थिरता को रहने नही देना चाहते हैं ।उनके द्वारा क्या क्या घटनाओं का क्रम हो रहा है वो भी आपके सबके सामने है।किसान पूरी तरह से भाजपा के साथ है।

महंगाई पर बोले- बढ़ी है तो कम भी होगी
पेट्रोल, डीजल, कुकिंग गैस और अन्य चीजों की महंगाई पर उन्होंने कहा कि क्रूड ऑयल वैश्विक परिप्रेक्ष्य में बढ़ा है उसी के क्रम में बढ़ा है तो बढ़े भी हैं तो कम भी होंगे। कोरोना काल मे ऑक्सीजन से हुई मौतों और अव्यवस्थाओं के चुनाव में मुद्दा बनने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसमे कोई मुद्दा नहीं बनेगा। देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जिस प्रकार कोरोना होते हुए भी नियंत्रण करने का कार्य किया है, उत्तर प्रदेश में जनता के बीच रहकर कार्य किया है।

टीका के बारे में अलग अलग भ्रम फैलाने का काम किया

ऐसे विपक्ष के लोग हैं जिन्होंने कोरोना में रहने का काम नहीं किया। टीका लगवाने के कभी काम नहीं किया। टीका के बारे में अलग अलग भ्रम फैलाने का काम किया। बाद में वही टीका लगवाने का काम किये। आज ऐसे लोगों से प्रश्न पूंछना चाहिए जो टीकाकरण को लेकर भ्रम फैलाने का काम किये। अखिलेश यादव से लेकर जितने लोग हैं इन सब लोगों ने क्या किया? टीका लगवाने के भी काम नही किया था। पहले भ्रम देने का काम किया था,वो लोग कहाँ थे कोरोना के कार्यकाल में? उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री ने सब प्रकार से सबसे कम समय मे नियंत्रण करने का काम किया है। ऑक्ससीजन प्लांट से लेकर लाखों कोविड के बैड बनाने का काम किया है।एक कीर्तिमान स्थापित किया है। राकेश प्रताप सिंह,एटा

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.