Cricket match today 6th october royal challengers bangalore vs sunrisers hyderabad

Spread the love

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. हैदराबाद की टीम प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन बैंगलोर के पास अब भी टॉप 2 में पहुंचने में मौका है. इसके अलावा सीएसए प्रांतीय टी20 कप में 2 मुकाबले खेले जाएंगे.

बैंगलोर बनाम हैदराबाद, शाम 7.30 बजे से
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉप 2 में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगा. अपने पहले आईपीएल खिताब की कवायद में लगा आरसीबी अभी 12 मैचों में 16 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स 20 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (18) का नंबर आता है. सनराइजर्स पर जीत से आरसीबी का शुक्रवार को दिल्ली के खिलाफ होने वाले लीग चरण के अपने अंतिम मैच से पहले मनोबल बढ़ेगा. अगर आरसीबी अपने दोनों मैच जीत लेता है तो उसके 20 अंक हो जाएंगे और उसके पास शीर्ष दो में पहुंचने का मौका होगा.

दूसरे चरण के शुरू में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई से हारने के बाद आरसीबी ने अच्छी वापसी की और लगातार तीन मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनायी. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम जीत का अपना यह अभियान जारी रखने की कोशिश करेगी. कोहली अभी तक बड़ा स्कोर नहीं बना पाये हैं लेकिन वे अच्छी लय में दिख रहे हैं. ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने पिछले मैच में लगातार तीसरा अर्धशतक जमाया था.

यह भी पढ़ें:

रोहित शर्मा की एक चाल और इशान किशन ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक फॉर्म में लौटे

On This Day: पृथ्वी शॉ के डेब्यू टेस्ट शतक से टीम इंडिया को मिली थी बड़ी जीत, सहवाग को छोड़ा पीछे

हैदराबाद का निराशाजनक प्रदर्शन
दूसरी तरफ सनराइजर्स इस सत्र को याद भी नहीं करना चाहेगा. लगातार हार से उसकी टीम प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. उसने 12 मैचों में से केवल दो में जीत दर्ज की है और वह तालिका में अंतिम स्थान पर है. दूसरे चरण में वह पांच मैचों में केवल एक जीत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दर्ज कर पाया है

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.