csk says We are going to retain MS Dhoni he will be there next year and maybe few more years

Spread the love

IPL 2021: धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 200 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं. (AFP)

IPL 2021: धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से 200 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं. (AFP)

IPL 2021 के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. हालांकि इस सीजन में धोनी का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है. धोनी ने 13 मैचों में सिर्फ 14 की औसत से 84 रन बनाए हैं. इसके बावजूद सीएसके फ्रेंचाइजी उन्हें साल 2022 में रिटेन करने के लिए तैयार है.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. सीएसके को तीन बार आईपीएल चैंपियन बना चुके महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही इस सीजन में बल्ले से विफल रहे हैं लेकिन टीम के मालिकों का भरोसा उन पर जरा भी कम नहीं हुआ है. एक दिन पहले ही धोनी ने कहा कि वह अंतिम मुकाबला चेन्नई के मैदान में खेलना चाहते हैं. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि आईपीएल 2022 धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. अगले साल धोनी 41 वर्ष के भी हो जाएंगे. हालांकि सीएसके फ्रेंचाइजी ने साफ किया है कि धोनी कुछ साल और टीम के लिए खेल सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की मालिकाना हक रखने वाली इंडिया सीमेंट्स के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा,
“हम एमएस धोनी को आईपीएल 2022 के लिए रिटेन करने जा रहे हैं, वह अगले साल वहां रहेंगे और शायद कुछ और साल. अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है, उन्होंने कहा कि प्रशंसक चेन्नई में उनका विदाई मैच देख सकते हैं. यह निष्कर्ष निकालने का कोई तरीका नहीं है कि अगला साल उनका आखिरी साल है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.