Deepak Proposed his girlfriend in spectator’s gallery after the match | दर्शकदीर्घा में बैठी थी गर्लफ्रेंड, मैच खत्म होते ही दीपक चाहर ने किया प्रपोज, सबके सामने पहनाई अंगुठी

Spread the love

डिजिटल डेस्क, दुबई। आईपीएल का मैच यूं ही सुर्खियां बटोरने के लिए काफी हैं। गुरूवार को चैन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच जोरदार मैच हुआ। लेकिन, वायरल हो गए गेंदबाज दीपक चाहर। सीएसके का ये स्टार गेंदबाज अपनी बॉलिंग से ज्यादा अपने इश्क के लिए खबरों में बना हुआ है। 

मैच जैसे ही खत्म हुआ दीपक चाहर तुरंत दर्शक दीर्घा में पहुंचे. वहां काले कपड़ों में बैठी एक हसीना के सामने पहुंचे, घुटने के बल बैठे और रिंग बढ़ा कर मोहब्बत का इजहार किया. युवती ने भी रिंग कबूल करने में जरा देर नहीं लगाई और चाहर के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर  लिया. चाहर का गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का ये फिल्मी स्टाइल तेजी से वायरल हो रहा है। खुद चाहर भी इस वायरल वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दीपक चाहर का ‘प्यार’

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि ये युवती आखिर है कौन। जिसे दीपक चाहर यूं खुलेआम प्रपोज कर रहे हैं। और, वो भी खुशी से उछल पड़ी है। ये युवती है जया भारद्वाज, जो मॉडल और एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। पिछले कई दिनों से चाहर और जया की डेटिंग की अफवाह थी। जिन्हें अब खुद चाहर ने सच साबित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.