Drunk father molested his daughter in Jind Haryana | कपड़े उतारने लगा तो लड़की ने मचाया शोर, बचाने आई पत्नी का रॉड मारकर सिर फोड़ा; आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

जींदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी को अदालत में पेश करने ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar

आरोपी को अदालत में पेश करने ले जाती पुलिस।

हरियाणा के जींद जिले में एक व्यक्ति ने शराब पीकर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकतें की और फिर खुद के कपड़े उतार दिए। जब पत्नी ने रोकने की कोशिश की तो रॉड मारकर उसका सिर फोड़ दिया। लहूलुहान हालत में महिला को नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति के खिलाफ धारा 354, 323, 506 व 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

शहर की एक कॉलोनी की 23 साल की युवती ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 9 अक्टूबर को शाम करीब 5 बजे वह घर पर थी। उसकी मां सुनीता बाथरूम में नहा रही थी। तभी उसका पिता संतलाल शराब पीकर घर आया। फिर उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा और उसने अपने कपड़े उतार दिए। उसके द्वारा शोर मचाने पर उसकी मां आई और उसे छुड़ाने लगी। फिर उसके पिता ने रॉड से हमला कर उसकी मां का सिर फोड़ दिया।

परिजनों ने उसकी मां को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जांच अधिकारी एएसआई रीना रानी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति को नामजद कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ करने, हमला करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत के केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सोमवार दोपहर बाद आरोपी को न्यायाधीश अरविंद बंसल की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.