England Vs Board President Xi Warm Up Game Focus On Smriti Mandhana | अभ्‍यास मैच में ही इंग्‍लैंड पर दबाव बनाने मंधाना की अगुआई में उतरेगी बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश

Spread the love

इसी सप्‍ताह इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज से पहले इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेट टीम बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ के खिलाफ वार्म अप मैच खेलेगी. सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर होने वाले इस मुकाबले में बोर्ड एकादश अध्‍यक्ष की अगुआई बेहतरीन फॉर्म में चल रही स्‍मृति मंधाना करेंगी. वहीं इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज शुक्रवार से शुरू होगी. तीन मैचों की वनडे सीरीज आईसीसी चैंपियनशिप का हिस्‍सा है. सीरीज के सभी मैच यहीं पर 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे. सीरीज शुरू होने से पहले इस सीरीज से पहले इस मुकाबले को काफी अहम माना जा रहा है. मंधाना ने हाल ही में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उनके घर में एक शतक और एक अर्धशतक सहित कुल 196 रन बनाए थे.

वहीं विकेटकीपर कल्‍पना को वनडे टीम में जगह मिली है और उन्‍हें यहां इस अभ्‍यास मैच का फायदा मिलेगा. वहीं वनडे क्रिकेट में सबसे मजबूत टीमों में से एक इंग्‍लैंड की टीम के सामने विकेट और मौसम के बीच सामंजस्‍य बैठाने की है और वह अभ्‍यास मैच में उनका लक्ष्‍य यही होगा. इंग्लिश टीम में टैमी ब्‍यूमोंट, हीथर नाइट जैसे खिलाड़ी हैं, जो भारतीय गेंदबाजों के लिए हमेशा से ही एक उलझी हुई पहेली है. अभ्‍यास मैच में टीम की कोशिश इस पहेली को सुलझाने की होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.