Excited English Bowler Adil Rashid Awaits Gayle Challenge Sd | क्रिस गेल से डरते नहीं हैं, मुकाबला करेंगे- आदिल रशीद

Spread the love

क्रिस गेल से डरते नहीं हैं, मुकाबला करेंगे- आदिल रशीद



इंग्लैंड के फिरकी गेंदबाज आदिल रशीद ने दावा किया है कि उनकी टीम के गेंदबाज और वह वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल से मुकाबला करने के लिए डरे हुए नहीं हैं बल्कि उत्साहित हैं. बुधवार से वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज शुरू होने वाली है.

इसस पहले गेल ने कहा था कि वह इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद संन्यास ले लेंगे और उससे पहले वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने जोरदार प्रदर्शन करना चाहते हैं. साथ है गेल ने खुद को ‘यूनिवर्स बॉस’ भी दिया.

आदिल रशीद से जब गेल के इस चेलैंड के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि यह चुनौती पूर्ण होने के साथ साथ उत्साहित करने वाला भी है. मैं यह चुनौती कबूल करता हूं और इसी के हिसाब से अपना गेम प्लान बनाकर गेंदबाजी करुंगा.

इस सीरीज से पहले बाराबडोस के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में आदिल रशीद ने दो विकेट हासिल करके अपने अच्छी लय में होन के संकेत दिए हैं. आदिल रशीद इंग्लैंड की वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं. इंग्लैंड की टीम के लिए मिडिल ओवर्स में विकेट निकालने की जिम्मेदारी उन्हीं की होती है. वह वनडे क्रिकट में 5.4 की इकॉनमी से गेंदबीजी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.