Holding said on cancellation of Pakistan tour, ECB could not do this to India | पाकिस्तान दौरा रद्द होने पर बोले होल्डिंग, ईसीबी भारत के साथ ऐसा नहीं कर सकता था

Spread the love

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने पाकिस्तान दौरा रद्द करने को लेकर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि अगर यह भारत दौरा होता तो ईसीबी यह नहीं कह सकता था कि उनकी टीम वहां का दौरा नहीं करेगी।

विश्व के कई पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर्स ने ईसीबी की इस फैसले को लेकर आलोचना की है। होल्डिंग ने स्काईस्पोटर्स से कहा, यह लोग पाकिस्तान में चार दिन गुजार सकते थे। मुझे यकीन है कि वे भारत के साथ ऐसा नहीं कर सकते थे। यह जो संकेत मुझे देता है वो पश्चिमी अहंकार है। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करूंगा जैसा मुझे आपके साथ करने का मन करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या सोचते हैं, मैं वही करूंगा जो मैं चाहता हूं।

उन्होंने कहा, भारत अमीर और पावरफुल है। मैं माइक आर्थरटोन और जॉर्ज डोबेल से सहमत हूं जिन्होंने ईसीबी की आलोचना की। ईसीबी ने क्षेत्र का दौरा करने में जोखिम का हवाला देकर पाकिस्तान नहीं जाने का फैसला किया था। ईसीबी ने हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पाकिस्तान के खिलाफ अगले साल फुल सीरीज का आश्वासन दिया है।

(आईएएनएस)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.