Hrithik roshan replied on damp wall in his recently posted picture pr

Spread the love

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक्टर एक चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनकी मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) बालकनी में खड़ी बाहर की तरफ देखती नजर आ रहीं हैं. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इस तस्वीर में एक दीवार सीलन भरी नजर आई. इसे लेकर ऋतिक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. अब एक्टर ने सोशल मीडिया यूजर्स को रिप्लाई दिया है, जो काफी मजेदार है.

ऋतिक की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने जमकर कमेंट किए. कोई लिखा, ‘आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है’, तो किसी ने लिखा, ‘मेरे और डुग्गू भईया के घर में एक बात कॉमन है और वह है सीलन वाली दीवार’, ‘गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन’, ‘सर दीवार का पेंट करा लो इतना पैसा कहां ले जाओगे’. इस पर रिप्लाई देते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘फिलहाल घर भी रेंट पर है. अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द’. वहीं, ऋतिक ने एक और रिप्लाई करते हुए लिखा ‘सीलन नहीं होगा तो सीलन ठीक करने मजा कैसे आएगा भाई?’

(फोटो साभार::hrithikroshan/Instagram)

(फोटो साभार:hrithikroshan/Instagram)

दरअसल, ऋतिक रोशन ने एक दिन पहले ही अपने घर से एक तस्‍वीर शेयर कर कैप्‍शन में ल‍िखा था, ‘अपनी मॉम के साथ एक लेजी ब्रेकफास्‍ट डेट.. बुधवार के द‍िन संडे वाली फील‍िंग सबसे अच्‍छी होती है. अब आप भी अपनी मां को एक बार गले लगाइए.’

Hrithik Roshan, Pinkie Roshan, Hrithik Roshan photos, Tarak Mehta Ka Ulta Chashma

ऋतिक की इस तस्‍वीर में उनके घर की दीवार पर सीलन नजर आ रही है. (@hrithikroshan/Instagram)

मीडिया की खबरों की मानें तो कुछ समय पहले ही ऋतिक ने मुंबई के जुहू इलाके में 8 लाख 25 हजार रुपए मासिक किराए पर एक अपार्टमेंट लिया था. इससे पहले खबर आई थी कि उन्होंने करीब 98 करोड़ के दो अपार्टमेंट लिए हैं. इसमें एक पेंटाहाउस और सिंगल स्टोरी घर शामिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.