Icc Cricket World Cup 2019 Ajinkya Rahane Team India Batting Position Sd | मुझे अपने बैटिंग ऑर्डर से कभी कोई शिकायत नहीं रही- रहाणे

Spread the love

मुझे अपने बैटिंग ऑर्डर से कभी कोई शिकायत नहीं रही- रहाणे



भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को सीमित ओवर प्रारूप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं लेकिन एकदिवसीय में बल्लेबाजी क्रम के चौथे स्थान के बारे में वह ज्यादा सोचकर दबाव नहीं लेना चाहते हैं.

विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चौथे स्थान के लिए किसी की जगह अभी पक्की नहीं हुई है. इस बात की हालांकि बहुत कम संभावना है कि वह विश्व कप में भारत के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार होंगे. लेकिन 90 वनडे खेल चुके रहाणे अपनी मैचों की संख्या जरूर बढ़ाना चाहेंगे.

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने कहा, ‘मुझे अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में कभी कोई शिकायत नहीं रही है और जहां भी मुझे मौका मिला मैंने प्रदर्शन किया है. मैं भारतीय टीम में चौथे क्रम के बल्लेबाजी के बारे में सोचकर खुद पर कोई दबाव नहीं डालना चाहता. मैं समझता हूं कि बल्लेबाजी क्रम बहुत सारी चीजों पर निर्भर करता है. मैं भारत के लिए किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं.

30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए ्भी टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है. भारतीय टीम में नंबर चार की पोजिशन पर सभी की निगाहें हैं और रहाणे भी इसी पोजिशन को लेकिर उम्मीद लगाए बैठे है्ं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.