India Vs Australia Ms%e2%80%89dhoni Suffers Injury Scare Ahead Of First Odi%e2%80%89 | IND vs AUS: सीरीज का आगाज करने से पहले भारत को झटका, अभ्‍यास के दौरान धोनी हुए चोटिल

Spread the love

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले भारत के दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी चोटिल हो गए हैं. नेट सत्र के दौरान शनिवार को उनके दाएं बांह में चोट लग गई. धोनी सहयोगी स्‍टाफ राघवेंद्र से थ्रो डाउन ले रहे थे और तभी उन्‍हें चोट लग गई. पूर्व भारतीय कप्तान ने नेट में काफी लंबे समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया. टीम के सभी खिलाड़ी अधिकारिक सत्र के बाद थ्रोडाउन ले रहे थे.

राघवेंद्र की ऐसी ही एक गेंद धोनी की बांह के अगले हिस्से से लग गई. इस अनुभवी खिलाड़ी को कुछ दर्द हुआ और एहतियात के तौर पर उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की.

यह चोट गंभीर है या नहीं, या पहले वनडे में उनका खेलना संदिग्ध है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी. अंतिम फैसला शाम तक लिए जाने की उम्मीद है.

अगर धोनी उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालनी होगी. अगर धोनी समय पर नहीं उबर पाते हैं तो यही विकल्प होगा. अगर टीम प्रबधंन सभी बल्लेबाजी विकल्पों को परखना चाहेगा तो लोकेश राहुल और अंबाती रायुडू दोनों अंतिम एकादश में खेल सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.