Ipl 2019 Kane Williamson Might Have To Miss The Start Of Ipl Matches | सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, देरी से आईपीएल के मैदान पर उतरेंगे केन विलियमसन!

Spread the love

चोटिल केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी देर से पहुंच सकते हैं.

कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गए थे. न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता.

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आई है.

उन्होंने कहा कि उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है. उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े. वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं. विलियमसन को बांग्लादेश श्रृंखला के बाद भारत जाकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है.

स्टीड ने कहा कि हमने जैसे उम्मीद लगाई है अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं. हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.