IPL 2021, SRH vs MI 55th Match

Spread the love

IPL 2021, SRH vs MI: आईपीएल के मैच नंबर 55 में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस ने अबू धाबी में ईशान, सूर्यकुमार शानदार बल्लेबाजी के चलते बाद 235/9 का विशाल स्कोर खड़ा किया। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आशानुरूप प्रदर्शन नहीं दिखा सकी और 8 विकेट के नुकसान पर 192 रन ही बना सकी और मुकाबला मुंबई इंडियंस ने जीत लिया लेकिन फिर भी प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई।

IPL 2021 SRH vs MI: आईपीएल के 55वें मैच में शुक्रवार को आबू धाबी में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 42 रनों से हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की, लेकिन फिर भी प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई। इशान किशन के ताबड़तोड़ 32 गेंदों में 84 और सूर्यकुमार यादव के 40 गेंदों में शानदार 82 रनों के चलते मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने जरूरी मैच में नौ विकेट पर 235 रन बनाए।

SRH के लिए, जेसन होल्डर ने 52 रन देकर 4 विकेट लिए, जबकि राशिद खान और अभिषेक शर्मा ने दो-दो विकेट लिए। कोलकाता नाइट राइडर्स को पॉइंट टेबल पर पछाड़ने और प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए MI को SRH को 171 रनों या उससे अधिक से हराना था। हालांकि ऐसा नहीं हो सका और मुंबई इंडियंस का शानदार प्रदर्शन बेकार गया।

इससे पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने अपने पिछले मैच से दो बदलाव किए, जयंत यादव और सौरभ तिवारी के स्थान पर कुणाल पांड्या और पीयूष चावला को ट्राई किया। केन विलियमसन के स्थान पर मनीष पांडे SRH की अगुवाई कर रहे हैं, जो कोहनी की चोट के कारण मैच खेलने से गए थे। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी आराम दिया गया है।






Show More







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.