Kohli happy that Chahal is back in form | चहल के फॉर्म में वापस आने से खुश हैं कोहली

Spread the love

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बावजूद रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली स्पिनर युजवेंद्र चहल के फॉर्म में वापस आने से खुश हैं। हैदराबाद ने आरसीबी को बुधवार को हुए मुकाबले में चार रन से हराया था। इस हार के साथ ही आरसीबी के 16 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर मौजूद है।

टीम के हार के बावजूद भारतीय कप्तान कोहली भारत के गेंदबाजों हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और उमरान मलिक के आईपीएल 2021 में बेहतर गेंदबाजी करने से खुश हैं।

चहल भारतीय सीमित ओवरों की टीम से काफी समय से बाहर चल रहे हैं और चयनकर्ताओं ने उन्हें टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया था। भारतीय कप्तान मलिक के लगातार 150 प्रति रफ्तार की स्पीड से गेंदबाजी करने से खुश हैं। कोहली ने कहा, चहल की गेंदबाजी अब काफी अच्छी है। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर हर समय काम किया है।

उनका अच्छी गेंदबाजी करना टीम के लिए अच्छा संकेत है। मलिक को लेकर कोहली ने कहा, एक व्यक्ति को 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा। यहां से व्यक्तियों की प्रगति को समझना महत्वपूर्ण है, अपनी देखभाल कैसे करें। हमें अपने तेज गेंदबाजों की क्षमता को अधिकतम करना होगा।

आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published.