manoj patil to attempt suicide case has been registered against actor sahil khan and three others-मनोज पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में साहिल खान पर केस दर्ज

Spread the love

sahil khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAHILKHAN
साहिल खान 

मनोज पाटील द्वारा मुम्बई में खुदकुशी की कोशिश मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में ओशिवारा पुलिस ने अभिनेता साहिल खान, जूनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फ़ौजदार के ख़िलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया । जिसकी जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने दी । 

आत्महत्या की कोशिश से पहले मनोज पाटील ने सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने इंफ्लुएंसर साहिल खान को जिम्मेदार ठहराया। मनोज पाटील ने आरोप लगाया की फ़िल्म एक्टर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर साहिल खान ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और साइबर बुलिंग का शिकार बनाया। 

साहिल ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने कहा- ‘जब मुझे मनोज पाटिल के सुसाइड की खबर पता चली, तो मेरा पहला रिएक्शन यही है कि ये फेक है। मेरे नजरिये से यह पूरी तरह से बुनी गई बाते हैं। पहली बात तो इस पूरे मामले में मुझसे डायरेक्ट कोई लेना-देना नहीं है। मैंने एक लड़के का साथ दिया है, जिसके साथ मनोज ने चीटिंग की है। बस उसी का खामियाजा भुगत रहा हूं’। 

आपको बता दें, मनोज एक फेमस मॉडल, बॉडी बिल्डर, एथलीट और ट्रेनर हैं। मनोज पाटिल ने मिस्टर इंडियाज मैन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब जीता था। इसके साथ ही 2019 में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग का खिताब भी अपने नाम किया था।  

पढ़ें अन्य खबरें- 

पीएम नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर सलमान खान-अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

सलमान खान ने शेयर किया भांजी अलिजेह अग्निहोत्री का वीडियो, लिखी ये खास बात

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.