Mohsin Khan Broke His Silence On Participating In Bigg Boss 15

Spread the love

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन अब खत्म हो चुका है. शनिवार को हुए शो के ग्रेंड फिनाले में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम कर लिया है. वहीं स्ट्रोन्ग कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का टिकट लेने और बिग बॉस ओटीटी की विजेता दौड़ से बाहर होने का विकल्प चुना. इसके साथ ही वो बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए है. बता दें कि बिग बॉस का 15वां सीजन 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. इसके कई प्रोमो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. बिग बॉस के इस सीजम की थीम जंगल पर आधारित  है.

बिग बॉस में एंट्री को लेकर मोहसिन ने शेयर की पोस्ट

वहीं इसी बीच ये अफवाहें सामने आ रही हैं कि फेमस टीवी एक्टर मोहसिन खान बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने के लिए शो ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने वाले है. हालांकि मोहसिन खान ने शो का हिस्सा बनने से इनकार किया है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि, मेरे बिग बॉस में शामिल होने की सभी अफवाहें सच नहीं हैं. यार मैं इसके लिए बहुत शर्मीला हूं. सभी को शुभकामनाएं.

बिग बॉस के लिए मैं बहुत शर्मीला हूं

बता दें कि मोहसिन खान के बिग बॉस 15 में जाने की अटकलें तब लगने लगी कि, जब ये अफवाहें सामने आईं कि, वो ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शो में टाइम लीप होगा और मोहसिन एक बुजुर्ग का रोल नहीं करना चाहते हैं. हालांकि ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम और मोहसिन खान की ओर इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

शो को लेकर मोहसिन ने कही ये बात

इससे पहले मोहसिन खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए शो के बारे में बात की. बातचीत के दौरान, मोहसिन ने कहा कि, शो में इस त्योहारी सीजन के दौरान कई ट्विस्ट और टर्न का इंतजार है, और वो इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकते. वहीं एक पैप ने मोहसिन से उनके शो छोड़ने की अफवाहों के बारे में भी पूछा. तो इसपर मोहसिन खान ने कहा कि वो इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल सकते.

ये भी पढ़ें-

Kareena Kapoor Khan Swimsuit Price: इतना सस्ता स्विमसूट पहन कर मालदीप में वैकेशन मना रही हैं करीना कपूर खान, आप भी खरीद सकते हैं आसानी से

Mouni Roy Controversy: Amit Tandon ने Mouni Roy पर लगाया धोखा देने का आरोप, कहा- उसने मेरी पत्नी का गलत इस्तेमाल किया है

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.