Paine has no sympathy for England players: Hussain | पेन को इंग्लैंड के खिलाड़ियों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है

Spread the love

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन पर निशाना साधते हुए कहा है कि पेन को इंग्लैंड के खिलाड़ियों के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है। हुसैन ने कहा कि उन्हें जोए रूट की टीम पर गर्व हो रहा है कि इन्होंने अपना मनोबल ऊंचा रखा है और अपने टेस्ट प्रतिबद्धता का सम्मान रखा है।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे अपने कॉलम में कहा, अभी, ऐसा लगता है कि इंग्लैंड के टेस्ट खिलाड़ियों को एशेज में क्वारंटीन को लेकर उनके रवैये के बारे में विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया से काफी आलोचना मिल रही है।

मार्च 2020 में महामारी की शुरूआत के बाद से इंग्लैंड ने 18 टेस्ट मैच खेले हैं। यह किसी और की तुलना में पांच अधिक है जबकि ऑस्ट्रेलिया से 14 ज्यादा है। उन्होंने कहा, जिस तरह से इंग्लैंड की टेस्ट टीम ने मुश्किल हालात में अपने को आगे बढ़ाया और अपने परिवार से दूर समय बिताया, उस पर मुझे काफी गर्व है। इससे मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ है।

हुसैन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में लोग इंग्लैंड के क्रिकेटरों को लेक्चर दे रहे हैं और उन्हें एशेज सीरीज के दौरान कठिन क्वारंटीन प्रोटोकॉल स्वीकार करने के लिए कह रहे हैं। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया के लोगों ने इंग्लैंड के क्रिकेटरों को लेक्चर देना शुरू कर दिया है और कह रहे हैं कि वे इसके लिए मान जाएं। जब हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पेन ने बात की तो मुझे उसमें सहानुभूति नहीं दिखी।

पेन ने हाल ही में इंग्लैंड के क्रिकेटरों पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कोई भी उन्हें एशेज में खेलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। हुसैन ने कहा, घर से बाहर एशेज जैसी सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करना किसी प्रोफेशनल क्रिकेटर के लिए सम्मान की बात है। कुछ खिलाड़ियों ने आईपीएल में भाग लेकर खुद पर अतिरिक्त बोझ बढ़ाया है।

मैं समझ सकता हूं लेकिन जब तक आप बबल में खुद समय नहीं बिताएं तब तक दूसरों को लेक्चर नहीं दें कि उन्हें किस तरह व्यवहार करना है।

आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published.