Pakhi hegde and shiv kantimani starrer film manishankar shooting wraps up bhojpuri south ditish

Spread the love

एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और शिवा कण्टमनेनि (Shiv Kantimani) की फिल्‍म ‘मणिशंकर’ (Manishankar) की शूटिंग पूरी हो गई है. बता दें मूवी की शूटिंग पिछले कई दिनों से हैदराबाद (Hyderabad) में चल रही थी. लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बन रही ये एक एक्‍शन फिल्‍म है. शूटिंग पूरी होने की खबर को पाखी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. खास बात ये है कि पाखी हेगड़े की ये पहली तेलुगू फिल्‍म (Pakhi Hegde First Telugu Film) है, जिसको लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं. इसको लेकर वो पहले भी सोशल मीडिया पर बात कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. इसमें पाखी लीड रोल कर रही हैं.

पाखी ने मूवी पर बात करते हुए कहा कि ये एक बेहतरीन फिल्‍म है. फिल्‍म ‘मणिशंकर’ दर्शकों को भी उतनी ही पसंद आने वाली है, जितना मुझे फिल्‍म में काम करके मजा आया. उन्‍होंने कहा कि तेलुगू में मेरी इस शानदार शुरूआत का मौका देने के लिए शिवा कण्टमनेनि को धन्‍यवाद. साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला. बताया जा रहा है कि फिल्‍म पर जल्‍द ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू होने वाला है और उसके बाद इसके रिलीज की तारीख तय होगी. हम सभी लोग इस फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड काफी हैं. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘मणिशंकर’ में लीड रोल में शिवा कण्टमनेनि और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं. फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं. सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है और स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है.

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की तेलुगू फिल्‍म (Telugu Film) ‘मणिशंकर’ की शूटिंग हैदराबाद (Hyderabad) में जोर-शोर से चल रही है. एक्ट्रेस ने फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू (Kung Fu) की ट्रेनिंग भी ली है. यानी फिल्‍म में एक्‍शन का बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. खबरें थी कि एक्शन सीन्स में इसमें पाखी हेगड़े भी नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि यह पाखी की पहली तेलुगू फिल्‍म है, जिसमें उनका किरदार मणि का है. इस फिल्‍म में लीड रोल में शिवा कण्टमनेनि (Shiv Kantimani) हैं. इस जोड़ी को साथ में देखना दिलचस्प होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.