Rape of a 17 year old girl by taking her on the roof of the house hrrm

Spread the love

पलवल. कैंप थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म (Rape) किया गया. विरोध करने पर आरोपी पीड़िता लड़की के माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) ने लड़की की मां कि शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई रेणू के मुताबिक एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 6 अक्तूबर की रात को उसका परिवार घर में सोया हुआ था. रात के समय राजीव नगर निवासी निकाहील घर में आया और पीड़िता की 17 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर छत पर ले गया और दुष्कर्म किया. लड़की ने जब शोर मचाया तो पीड़िता अपने पति के साथ छत पर पहुंची और लड़की को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया.

पीड़िता का शिकायत में आरोप है कि आरोपी ने अपने आप को विशेष समुदाय का बताते हुए जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

फाइनेंसरों से तंग व्यक्ति ने चूहे मारने की दवा खाकर की आत्महत्या

वहीं हरियाणा के अंबाला जिले में फाइनेंसरों से तंग आकर एक व्यक्ति ने जहरीली चीज निगलकर आत्महत्या कर ली. उसकी जेब से निकले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने फाइनेंसरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज किया है. आरोपी मृतक को चेक लगाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे. सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता राजेश कुमार जब्बो माजरा रोड नसीरपुर में कृष्णा गैस सिलैंडर फैक्ट्री में स्टोर इंचार्ज थे . पिछले काफी दिनों से वे बीमार चल रहे थे. उसने बताया कि 7 अक्तूबर को रात को करीब 10 बजे उसके पिता राजेश कुमार ने आत्महत्या करने की नीयत से चुहे मारने की दवाई खा ली थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Leave a Reply

Your email address will not be published.