Zidane Only Wants Chelsea Job If They Keep Hazard And Give Him 200m Pound Transfer Kitty If They Sack Sarri | अपनी इन शर्तों के साथ चेल्सी के साथ जुड़ने को तैयार हैं जिनेदिन जिदान

Spread the love

अपनी इन शर्तों के साथ चेल्सी के साथ जुड़ने को तैयार हैं जिनेदिन जिदान



पिछले साल रियाल मैड्रिड का साथ छोड़ने के बाद से फुटबॉल जगत में लगातार इस बात को लेकर चर्चा बनी रहती है कि जिनेदिन जिदान किस क्लब के साथ जुड़ेंगे.

द सन की खबरों के मुताबिक 46 साल जिदान चेल्सी के साथ अपनी शर्तों पर जुड़ सकते हैं. पिछले साल रियल मैड्रिड का साथ छोड़ने के बाद से वह स्रकिय फुटबॉल से बाहर ही रहे हैं. खबरों के मुताबिक जिदान चेल्सी से जुड़ने में इच्छुक हैं क्योंकि उन्हें लगता है वह इस क्लब की खराब हालत में सुधार कर सकते हैं. चेल्सी को इस समय इसी तरह के कोच की जरूरत है. जिदान बतौर फुटबॉलर ग्राउंड पर हिट रहे ही हैं साथ ही बतौर मैनेजर भी बहुत कामयाब रहे है. उनके साथ रियल मैड्रिड ने तीन बार चैपियंस लीग जीत चुकी है. वहीं चेल्सी के कोच मारिजानो इस समय खराब प्रदर्शन के कारण दबाव में है. इस बात के कायस लगाए जा रहे हैं कि क्लब जल्द ही उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकता है.

यह भी पढ़ें- युवराज के साथ मुंबई में फुटबॉल खेलते नजर आए धोनी, देखें वायरल हुए वीडियो

जिदान में टीम में शामिल होने को तैयार है लेकिन उनकी कुछ अहम शर्ते हैं. खबरों के मुताबिक वह चाहते हैं कि क्लब उनके साथ 200 मिलियन पाउंड का करार करे. इसके अलावा उनकी एक और अहम शर्त यह कि वह चाहते हैं कि बेल्जियम के इडन हजार्ड टीम के साथ जुड़ें रहे. वह उनकी के इर्द-गिर्द टीम बनाएंगे. हजार्ड का चेल्सी के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस साल खत्म हो रहा है. उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वह ट्रांसफर के लिए तैयार है.  जिदान चाहते हैं कि उनका कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा दिया जाए. हालांकि जिदान ने अभी तक इस पर किसी तरह की पुष्ठि नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.